Hapur News: दुकान से सामान खरीदने के दौरान विवाद, जमकर चले लाठी डंडे, चार लोग घायल

Hapur News: शोर शराबा होता देखकर दोनों पक्ष के दो दर्जन लोग हाथों में मौके पर आ गए और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 1 Nov 2023 5:15 PM GMT
X

Fighting between two Group four people injured

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के काली मस्जिद धूनों वाले चौक के पास रहने वाला दिव्यांग साहिल परचून की दुकान चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। बुधवार की देर रात मोहल्ले का ही नासिर उसकी दुकान पर सामान लेने पहुंचा था। नासिर ने शराब का सेवन कर रखा था। सामान खरीदने को लेकर नासिर ने साहिल के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा होता देखकर दोनों पक्ष के दो दर्जन लोग हाथों में मौके पर आ गए और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मारपीट में चार लोग हुए घायल

विवाद होता देखकर स्थानीय लोग घरों में कैद हो गए। लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए।दोनो पक्षों की मारपीट में साहिल, राशिद, समीर सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

दोनों पक्षों में किसी ने नहीं दी थाने में तहरीर

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी ने भी मामले में तहरीर नहीं दी है। दोनों पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में लिप्त आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story