Hapur News: एक बाइक पर पांच सवार, पुलिस ने काटा नौ हजार का चालान

Hapur News: वायरल वीडियो में बाइक पर पांच लोग सवार दिख रहे थे। जिसमें सभी युवक ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Aug 2024 12:30 PM GMT
Hapur News
X

पुलिस ने काटा चालान (Pic: Newstrack)

Hapur News: दो पहिया वाहनों पर दो से अधिक सवारी करने वालों में कमी नहीं आ रही है। यातायात नियमों को ताक पर रखकर लोग दो से अधिक सवारी के साथ बाइक चला रहे हैं। अभी तक आपने दो पहिया बाइक में दो या तीन सवारी को बैठे देखा होगा। लेकिन हापुड़ जनपद से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाइक में पांच लोग बैठकर सवारी कर रहे हैं। बाइक पर पांच युवकों को बैठा कर सवारी करने का वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर यातायात पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाते हुए इनका चालान कर दिया है। पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर नौ हजार का चालान काटा है।

वायरल वीडियो का सज्ञान लेकर कार्यवाही

दरअसल, ये वायरल वीडियो हापुड़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड का बताया जा रहा है। जहां एक बाइक पर पांच युवा बैठकर रेलवे रोड की सैर कर रहे थे। तभी किसी ने युवकों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर यातायात पुलिस कार्यवाही में जुट गई। जिसके बाद हापुड़ यातायात प्रभारी उपदेश कुमार ने बाइक सवारों का ऑनलाइन नौ हजार का चालान कर कार्यवाही की है।

क्या बोले यातायात प्रभारी?

वहीं इस पूरे प्रकरण में हापुड़ यातायात प्रभारी उपदेश कुमार का कहना है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड पर बाइक पर पांच युवा सवार होकर जा रहे थे। जिसका किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। वायरल वीडियो में बाइक पर पांच लोग सवार दिख रहे थे। जिसमें सभी युवक ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। जिनके खिलाफ यातायात उल्लंंघन में कार्यवाही की है। उन्होंने बताया की पुलिस को चालान करने का शौक नहीं है। युवा ही सबसे अधिक यातायात नियमों को तोड़ रहे हैं। उन्हें सोचना चाहिए नियम लोगों की सुविधा के लिए ही बनाए जाते हैं। यातायात के नियमों का पालन करें। कोई भी पुलिस कर्मी उन्हें परेशान नहीं करेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story