Hapur: एक बाइक पर पांच सवार... वीडियो वायरल होने पर ट्रैफिक पुलिस ने वसूला जुर्माना

Hapur: मामला हापुड़ शहर का है। वीडियो मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक पर पांच युवक सवार हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 Aug 2024 9:16 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में बाइक सवारों से ट्रैफिक पुलिस ने वसूला जुर्माना (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक बाइक पर सवार होकर पांच युवकों को घूमना भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने अब उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। दरअसल,हापुड़ नगर में एक बाइक पर सवार पांच युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सभी युवक ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

शहर में उड़ाते रहें युवक नियमों की धज्जियां

मामला हापुड़ शहर का है। वीडियो मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक पर पांच युवक सवार हैं। जहां एक तरफ लगातार यातायात पुलिस लोगों की सुरक्षा को लेकर व्यापक पैमाने पर ठोस कदम उठा रही हैं। तो वहीं नगर कोतवाली क्षेत्र में सोशल मीडिया पर युवकों का यह वीडियो चर्चा का केंद्र बना हुआ है। लेकिन अब इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र का है वायरल वीडियो

यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ रोड पर जाने वाले मुख्य रास्ते का है। जिसमें दिख रहा है कि एक बाइक पर पांच युवक सवार हैं तथा काफी तेजी से हवा से बात करते हुए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सभी युवक हापुड़ जनपद के रहने वाले हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि बीच सड़क पर एक बाइक पर सवार पांच युवकों की कलाबाजी करना कितना खतरनाक हो सकता है। किसी व्यक्ति ने युवकों का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो अब चर्चा का केंद्र बन गया है।

ट्रैफिक पुलिस ने की कार्यवाही

एक बाइक पर सवार पांच युवकों की कलाबाजी के मामले में ट्रैफिक पुलिस एक्शन में आ गई है। हापुड़ यातायात पुलिस प्रभारी उपदेश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर जाँच की गईं थीं। वीडियो में दिख रहे बाइक के नंबर के आधार पर एमवी एक्ट के तहत सात हजार रूपये का चालान किया गया है। उन्होंने बताया कि उन बाइक सवार लोगों के खिलाफ जुर्माना वसूला जाएगा। यातायात प्रभारी ने बताया कि कहीं भी यातायात के नियमों को तोड़ा जाएगा तो इससे किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story