Hapur News: बस के ब्रेक फेल होने से पांच वाहनों को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे राहगीर

Hapur News: हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौपले के पास एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर जा रही थीं। तभी अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बस ने जाम में खडे पांच वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Aug 2024 11:36 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौपले के पास एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर जा रही थीं। तभी अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। बस ने जाम में खडे पांच वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे यात्रियों व राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। घटना सें जाम की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस नें बस को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है।

चालक की सूझबूझ सें टला बड़ा हादसा

मंगलवार की दोपहर एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर कौशांबी की तरफ जा रही थी। नगर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौपले पर पहुंचते ही बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। बस पांच वाहनों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। इससे यात्रियों के साथ राहगीर दहशत में आ गए। हालांकि चालक की सूझबूझ से बस नियंत्रित हो गई।

जाम में फसें वाहनों में मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार मामला नगर कोतवाली का है। जब गढ़ की ओर से एक प्राइवेट बस आ रही थी। जैसे ही वह गढ़ रोड स्थित तहसील चौराहे पर पहुंची तो अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। इसके बाद बस ने जाम में खडे ऑटो व ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दौरान किसी को चोट नहीं आई। शोर सुनकर आसपास खड़े पुलिसकर्मी घटनास्थल की ओर दौड़े और जांच शुरू की। बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वही मामले से जुडा एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस मामले की जाँच में जुटी

इस सबंध में सीओ सिटी वरुण मिश्रा का कहना है कि, बस ब्रेक फैल होने के बाद जाम में फसें कार, ऑटो, ई-रिक्शा में टक्कर मार दी थी। वही कोतवाली पुलिस द्वारा बस को कब्जे में लेकर जाँच की जा रही है। बस चालक की तलाश की जा रही है। फिलहाल अभी थाने में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story