Hapur News: पूर्व जिला समन्वयक पद पर तैनात महिला अधिकारी ने पति के साथ मिलकर लेखाकार के साथ की मारपीट, मुकदमा दर्ज

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के बेसिक शिक्षा विभाग में पहले जिला समन्वयक पद पर तैनात रहीं दीपा तोमर और अपने पति के साथ बीएसए कार्यालय में घुसकर लेखाकार राहुल कुमार के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान लेखाकार घायल हो गया। पीड़ित ने थाना हाफिजपुर में पुलिस को तहरीर लेकर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Jan 2024 5:17 PM GMT
Former district coordinators female officer along with her husband assaulted the accountant, case registered
X

पूर्व जिला समन्वयक पद पर तैनात महिला अधिकारी ने पति के साथ मिलकर लेखाकार के साथ की मारपीट, मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के बेसिक शिक्षा विभाग में पहले जिला समन्वयक पद पर तैनात रहीं दीपा तोमर और अपने पति के साथ बीएसए कार्यालय में घुसकर लेखाकार राहुल कुमार के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान लेखाकार घायल हो गया। पीड़ित ने थाना हाफिजपुर में पुलिस को तहरीर लेकर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

लेखाकार ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

बीएसए कार्यालय में तैनात लेखाकार राहुल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की दोपहर को करीब तीन बजे वह बीएसए कार्यालय में अपने विभाग का कार्य कर रहा था। इसी दौरान दीपा तोमर व आवास विकास कालोनी रहने वाला उसका पति सचिन कार्यालय में आए और उसके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौच करने लगे।वही पीड़ित ने जब उनका विरोध किया तो उसके साथ उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की मंशा से की थी। शोर मचाते हुए खुद का बचाव करने के लिए कार्यालय से बाहर भागा तो वहां मौजूद लोगों ने उनका बीच बचाव कराया। मारपीट के दौरान उसको काफी चोट भी आई हैं।जिसको लेकर पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी निरीक्षक श्योपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित लेखाकार की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story