पूर्व मंत्री के नौकर के साथ दबंगों ने की मारपीट, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Hapur News: पीड़ित विनोद पुत्र नरेश मौहल्ला रिफ्यूजी कालोनी गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला है। पीड़ित पूर्व मंत्री मदन चौहान की कोठी पर कार्य करता है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 Jun 2024 11:29 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में पूर्व मंत्री के नौकर के साथ दबंगों ने की मारपीट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: पूर्व मंत्री मदन चौहान के नौकर ने दबंगों पर अपहरण कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने थाने में दबंगों पर कार्यवाही को लेकर तहरीर दी है। पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गईं है।

पुलिस की जुबानी, पीड़ित की कहानी

पुलिस ने बताया कि पीड़ित विनोद पुत्र नरेश मौहल्ला रिफ्यूजी कालोनी गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला है। पीड़ित पूर्व मंत्री मदन चौहान की कोठी पर कार्य करता है। पीड़ित सात जून को 9.30 बजे के करीब रात को कोठी का ताला बन्द करके एक होटल पर खाना खाने के लिए गया था। वहां पर पहले से ही नीरज और शिवम खड़े थे। पीड़ित का इन लोगों से पहले भी झगडा हुआ था। वह पीड़ित से पुरानी रंजिश मानते हुए पीटने लगे और अपनी मोटर साइकिल पर जबरदस्ती गिराकर अपने घर के सामने ले आये।

वहां पर नीरज व शिवम के ही परिवार के रवि, अमित घर से लाठी डंडे ले कर आये। बाईक से नीचे गिराकर चारां ने मिलकर लाठी डंडो से मारपीट की। जैसे-तैसे कर पीड़ित अपने घर में घुस गया। वहीं पीड़ित का शोर सुनकर घर में मौजूद पिता ने चारों आरोपियों से मुझे बचाया। चारों दबंग युवक पीड़ित व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। परिजनों ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।

नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर नामजद तीन आरोपी नीरज, शिवम,रवि, अमित के खिलाफ गंभीर हालत में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story