Hapur News: दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद

Hapur News: पुलिस ने बताया कि दादरी गांव में स्थित नलकूप पर शराब पीने के दौरान कहासुनी के विवाद में दोनों दोस्तों ने दोस्त के सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 Sep 2023 12:28 PM GMT
Hapur News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो(Pic:Newstrack)

Hapur News: जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव दादरी मे शराब पीने के दौरान विवाद हो गया। विवाद होने पर दो दोस्तों ने एक दोस्त के सिर पर ईंट से वार करके मौत के घाट उतार दिया। किसी को शक ना हों इसको लेकर दोनों हत्या आरोपियों ने युवक के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या को लेकर पुलिस की जुबानी

पुलिस ने बताया कि दादरी गांव में स्थित नलकूप पर शराब पीने के दौरान कहासुनी के विवाद में दोनों दोस्तों ने दोस्त के सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दी थी। आरोपितों ने युवक की हत्या के बाद शव को गन्न के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की दोपहर शव बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने मृतक की पहचान 25 वर्षीय बिट्टू निवासी जसरूप नगर कॉलोनी के रूप में की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या करने वाले दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों हत्या आरोपियों ने अपना नाम भारत और अंकित बताया है।

मामूली कहासुनी को लेकर आरोपियों ने की हत्या

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जरूपनगर मोहल्ले की देवी सिंह पत्नी विमलेश, पुत्र बिट्टू, पुत्री कविता और मोंटी के साथ रहता हैं। रविवार को बिट्टू घर से दोस्तों से मिलने को लेकर निकला था। वही भारत ओर अंकित के साथ वह ई-रिक्शा में बैठकर गांव दादरी के एक नलकूप पर पहुँचे थे। जहां पर तीनों ने बैठकर शराब पी थी। इसी दौरान तीनों दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए अंकित व भारत ने पास में पड़ी ईंट से मुंह पर वार कर बिट्टू की हत्या कर दी। इसके बाद अंकित ओर भारत ने नलकूप से कुछ ही दूरी पर बिट्टू के शव को ईंख के खेत में फेक दिया। जब बिट्टू घर नहीं लौटा तो परिजनों ने नगर कोतवाली में पुत्र की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब जाँच पड़ताल की तो सर्विलांस के जरिये दोनों हत्या आरोपियों से पूछताछ की, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को बिट्टू के शव को गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story