TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur news: मासूम लड़के के साथ सामूहिक कुकर्म, पुलिस को चार आरोपितों की तलाश

हापुड़ के दो युवकों ने जंगल में बकरी चरा रहे पांच साल के मासूम के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 27 Sep 2024 1:14 PM GMT
Hapur news: मासूम लड़के के साथ सामूहिक कुकर्म, पुलिस को चार आरोपितों की तलाश
X

मासूम के साथ हैवानियत (newstrack)

Hapur news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के दो युवकों ने जंगल में बकरी चरा रहे पांच साल के मासूम के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बकरी चरा रहे दो युवकों नें आरोपियों की कुकर्म की वारदात को मोबाइल फोन में कैद कर वायरल कर दिया। जिसकी सूचना परिजनों तक पहुंची। मासूम को लेकर थाने पहुंचे परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पीड़ित नें दी थाने में तहरीर

गांव निवासी पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनके गांव के ही रहने वाले दो युवक उनके पोते को बहला फुसलाकर अपने साथ ईख के खेत में ले गए। जहां दोनों आरोपियों नें मासूम पोते के साथ कुकर्म किया। वह चिल्लाता रहा, मगर दोनों आरोपी नहीं माने। दोनों युवक उम्र में उससे अधिक बड़े हैं। जहां आरोपियों ने पोते के साथ सामूहिक कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। वही खेत में बकरी चरा रहें दो युवकों ने चुपके से आरोपियों की हरकत मोबाइल फोन में कैद कर ली। जिसके बाद दोनों युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। आरोपियों के डर सें पोते ने परिजनों को कुछ नहीं बताया था। 26 सितंबर को ज़ब पोते की हालत बिगड़ी उन्होंने उससे पूछताछ की। तब मासूम ने आप बीती घटना परिजनों को सुनाई। इसके बाद परिजनों को वायरल वीडियो की जानकारी हुई। आरोपियों के घर ज़ब पीड़ित शिकायत करने पहुंचा तो आरोपियों ने गाली गलौच कर हत्या करने की धमकी देकर भगा दिया। वह मासूम को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एएसपी विनीत भटनागर का कहना है कि,पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story