Hapur News : मुठभेड़ में घायल तीन आरोपियों पर गैंगस्टर की तैयारी, मोबाइल से मिलीं दर्जनभर संदिग्ध वीडियो

Hapur News: हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों आरोपी शहर में सरेआम फायरिंग करने और उसके बाद पुलिस टीम पर गोली चलाने के आरोप में जेल में हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Oct 2024 4:22 AM GMT
Hapur News ( Pic- Newstrack)
X

Hapur News ( Pic- Newstrack) 

Hapur News : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों आरोपी शहर में सरेआम फायरिंग करने और उसके बाद पुलिस टीम पर गोली चलाने के आरोप में जेल में हैं। उनके मोबाइल से पुलिस को संदिग्ध वीडियो मिले हैं। वीडियो के आधार पर पुलिस को कई शिकायतकर्ता मिल गए हैं। वह अभी तक आरोपियों के खौफ के चलते पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहे थे।

यह था पूरा प्रकरण

नगर कोतवाली के मोहल्ला मजीदपुरा में आपराधिक प्रवृति के दो पक्षों में एक अक्टूबर को विवाद हो गया था। उसके चलते दोनों ओर से दिन-दहाड़े मोहल्ले में खुलेआम फायरिंग हुई। इस दौरान भयभीत लोगों ने अपने मकानों और दुकानों के दरवाजे बंद कर लिए थे और उनमें भगदड़ मच गई थी। पुलिस के पहुंचने तक भी फायरिंग हो रही थी। दोनों पक्ष पुलिस को देखकर भाग निकले। उसके बाद दो अक्टूबर की सुबह कोतवाली सिटी पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध कार पुलिस की बेरीकेडिंग तोड़कर भाग निकले । पुलिस के पीछा करने पर उनकी कार आगे जाकर टकराकर रुक गई। इस दौरान कार से कूदकर भाग रहे तीन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसकी जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश घायल हो गए थे। इनकी पहचान मोहल्ला अलीनगर के सादिक, रफीकनगर के वाजिद व मोहल्ला कोटला मेवातियान के नदीम के रूप में हुई थी। सादिक पर चार, वाजिद पर छह व नदीम पर तीन मुकदमे दर्ज पहले से दर्ज थे। फिलहाल यह तीनों जेल में हैं।

मोबाइल से मिले आरोपियों के कारनामें

एएसपी विनीत भटनागर नें बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाशो के पुलिस ने मोबाइल फोन जांच के लिए भेजे थे। उनमें उक्त बदमाशों की दबंगई के दर्जनभर वीडियो मिले हैं। कोतवाली पुलिस ने बताया कि यह लोगों को पकड़कर बेरहमी से मारते पीटते थे। पिटाई के दौरान उनका वीडियो भी बनाते थे। वह पीडितों को इतना भयभीत कर देते थे कि वह पुलिस तक शिकायत लेकर आने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाते थे। अब पुलिस ने वीडियो के आधार पर पीडितों की पहचान शुरू की है। वहीं आरोपियों के जेल जाने के बाद अब पीड़ित सामने आने लगे हैं। अब पुलिस आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक सादिक, वाजिद, नदीम, नदीम सैफी, जफर, शावेज शातिर अपराधी हैं। इनके विरुद्ध गंभीर मामले सामने आ रहे हैं। उसके आधार पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story