Hapur News: 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, किशोरी का अपहरण व दुष्कर्म मामले में चल रहा था फरार

Hapur News: पुलिस ने बताया कि अमरोहा के थाना नौगांवा के गांव आलमपुर कैंच के रहने वाले सुनील कुमार के खिलाफ गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में किशोरी का अपहरण, दुष्कर्म में सहयोग किए जाने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 Oct 2023 2:58 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर के जनपद हापुड़ कोतवाली पुलिस ने किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने और दुष्कर्म किए जाने के सहयोग में वांछित चल रहे 25 हजार के आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसपी ने आरोपी पर इनाम घोषित किया था। पुलिस ने बताया कि अमरोहा के थाना नौगांवा के गांव आलमपुर कैंच के रहने वाले सुनील कुमार के खिलाफ गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में किशोरी का अपहरण, दुष्कर्म में सहयोग किए जाने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जिसकी तलाश के टीमो का गठन किया गया था।

25 हजार का ईनामी दबोचा

पुलिस ने आरोपी के अलग- अलग जनपदो के ठिकानों पर दबिश भी दी थी। मगर पुलिस के पहुँचने से पहले आरोपी मौके से फ़रार हो जाता है। एसपी अभिषेक वर्मा ने आरोपी के खिलाफ कुछ दिन पूर्व ही गिरफ्तारी न होने पर उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। जिसकी तलाश के लिए टीमें लगातार कार्यवाही में जुटी हुई थी। जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायालय में किया पेश

गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की रात को पुलिस ने स्वाट टीम के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर आरोपी को लोदीपुर-बक्सर मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को संबंधित न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story