×

Hapur News: वकीलों ने गढ़ कोतवाल सहित दो दरोगाओं का फूंका पुतला, अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य बहिष्कार जारी

Hapur News: अभद्रता के मामले में बार एसोसिएशन गढ़मुक्तेश्वर के अधिवक्ताओं ने तीसरे दिन भी हड़ताल जारी रखी । सीओ कार्यालय का घेराव करते हुए नारेबाजी की और गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पाण्डेय सहित अन्य दो दरोगाओ के पुतले फूंके है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 27 Jun 2024 2:02 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2024 8:41 AM GMT)
Lawyers burnt effigy of two inspectors including Garh Kotwal, boycott of judicial work by advocates continues
X

वकीलों ने गढ़ कोतवाल सहित दो दरोगाओं का फूंका पुतला, अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य बहिष्कार जारी: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में अलग-अलग मामलों में अधिवक्ताओं के साथ कोतवाली प्रभारी समेत अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा किए गए अभद्रता के मामले में बार एसोसिएशन गढ़मुक्तेश्वर के अधिवक्ताओं ने तीसरे दिन भी हड़ताल जारी रही। वहीं पश्चिमी उप्र संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों, किसान संगठन, हापुड़ बार एसोसिएशन सहित अन्यथ संस्थाओं ने भी गढ़ बार को समर्थन दिया और पुलिसकर्मियों द्वारा की गई अभद्रता को लेकर कड़ी निंदा की है।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में फुका पुतला

बृहस्पतिवार को गढ़मुक्तेश्वर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुंवर चौहान के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने धरना प्रदर्शन करते हुए हड़ताल जारी रखी। अधिवक्ताओं ने सीओ कार्यालय का घेराव करते हुए नारेबाजी की और गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पाण्डेय सहित अन्य दो दरोगाओ के पुतले फूंके है।

कोतवाल पर अभद्रता का आरोप

इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता बीबी गर्ग ने कहा कि पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं को अनावश्यक रूप से परेशान किया जाता है, जो कि पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि गढ़ कोतवाल को अपने पद की गरिमा समझनी चाहिए, कोतवाल जनता की परेशानी सुनने के लिए होता है। लेकिन गढ़ कोतवाली में खुलेआम जनता के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। यदि कोतवाल समेत अन्य पुलिस कर्मियों का तबादला नही होता है। तो आर पार की लड़ाई होंगी।

संस्थाओ नें अधिवक्ताओं को दिया समर्थन

अधिवक्ताओं ने अपनी मांग रखते हुए कहा कि, ज़ब तक उनकी यह सब मांगे पूरी नही होती है। तब तक अधिवक्ताओं का धरना जारी रहेगा। वही गढ़ बार एसोसिएशन को जनपद की अन्य संस्थाओ का भी पूर्ण रूप से समर्थन मिल रहा है। वही सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story