Hapur News: युवती ने पिता पर लगाया अधेड़ से शादी कराने का आरोप, एसपी से की शिकायत

Hapur News: एसपी ने संबंधित कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 July 2024 2:52 PM GMT (Updated on: 21 July 2024 3:24 PM GMT)
Hapur News- Photo- Newstrack
X

Hapur News- Photo- Newstrack 

Hapur News :-यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले प्रेमी जोड़े ने शादी कर ली है। शादी से नाखुश परिजनों से प्रेमी-युगल ने झूठी आन के लिए हत्या की आशंका जताई है। जानमाल की सुरक्षा के लिए प्रेमी-युगल ने एसपी से शिकायत की है। एसपी ने संबंधित कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

प्रेमी युगल ने एसपी को दिया शिकायती पत्र

एसपी को दिए शिकायती पत्र में नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने बताया कि उसके पिता एक लालची किस्म के व्यक्ति हैं। रुपयों के लालच में पिता उसकी शादी एक अधेड़ से कराना चाहते थे। मगर, पीड़िता ने अधेड़ से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। उसका पिछले दो वर्ष से मेरठ रोड स्थित एक मोहल्ले के रहने वाले युवक से पीड़िता का प्रेम-प्रसंग चला आ रहा है। पिता की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने प्रेमी से शादी करने का फैसला किया। आठ जुलाई को युवती नें अपने प्रेमी के साथ जनपद गाजियाबाद के आर्य समाज वैदिक विवाह संस्कार ट्रस्ट में पहुंची। जहां दोनों ने शादी कर ली। पीड़िता ने परिजनों से झूठी आन के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है।

परिजनों ने लगाया यह आरोप

इसके बाद शादी को रजिस्ट्रार कार्यालय से पंजीकृत करा लिया। शादी करने की बात परिजनों को पता चली को वह आग-बबूला हो गए। परिजनों ने पीड़िता व उसके पति को मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं परिजनों ने उसके पति व परिजन के खिलाफ 30 जून को फर्जी ढंग से उसे अगवा कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में एसपी ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया प्रेमी युगल की सुरक्षा सहित मामले में नगर कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story