×

Hapur News: युवती ने लगाया पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

Hapur News: पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी सिपाही की तलाश में जुट गईं है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 30 March 2024 8:10 AM GMT
Hapur constable molestation case
X

Hapur constable molestation case   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में खाकी को दागदार करने वाली एक खबर सामने आई है। युवती को पुलिस कर्मी पिछले आठ माह से लगातार प्रताड़ित करता आ रहा है। युवती के विरोध करने पर सिपाही ने युवती को जान से मारने की धमकी दे दी। युवती ने इसकी शिकायत सिपाही की पत्नी से भी की थी। खाकी का रोब दिखाता हुआ सिपाही फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी सिपाही की तलाश में जुट गईं है।

पीड़िता के उत्पीड़न की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने बताया कि वह थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा स्थित एक गैस एजेंसी पर काफ़ी समय से नौकरी करती आ रही है। गैस एजेंसी के पास ही स्थित सिपाही मनीष कुमार किराए के मकान में रहता है। आरोपी सिपाही मनीष विवाहित है और यूपी पुलिस के हापुड़ जनपद में सिपाही के पद पर तैनात है।वर्तमान में उसकी तैनाती हापुड़ पुलिस लाइन में चल रही है। करीब आठ माह पहले वह गैस एजेंसी पर पहुंचा था।गैस सिलेंडर लेने की बात कर उसने पीड़िता का नंबर पता कर लिया था । इसके बाद वह आए दिन पीड़िता को काल कर परेशान करने लगा। काल पर आरोपी सिपाही ने पीड़िता से अश्लील बातें की। विरोध पर आरोपी ने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी। इस पर पीड़िता नें सिपाही मनीष की पत्नी से उसकी शिकायत की थी । पत्नी के समझाने के बावजूद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

सिपाही से परेशान होकर बदला था युवती नें सिम

पीड़िता ने आरोपी के उत्पीड़न से परेशान होकर अपना सिम भी बदल दिया था। आरोप है कि चार जुलाई 2023 को आरोपी गैस एजेंसी पर पहुंचा और पीड़िता से उसका मोबाइल नंबर पूछने लगा। मना करने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। यह घटना गैस एजेंसी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत की थी। इसके बाद 11 सितंबर 2023 को पुलिस ने पीड़िता व आरोपी को कोतवाली बुलवाकर समझौता करा दिया था । जहां आरोपी ने पीड़िता से माफ़ी मांगी और दोबारा उसे परेशान न करने का भरोसा दिलाया था। मगर आरोपी सिपाही नें कुछ महीनो बाद ही 18 मार्च को रास्ते में रोककर उसके साथ जबरदस्ती बात करने का दबाव बनाकर उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। जिसका उसने विरोध किया तो आरोपी नें उसे जान से मारने की धमकी दी।

मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें बताया कि युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। जाँच कराकर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story