शादी से इनकार पर प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के घर की चौखट पर खाया जहर

Hapur News: थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती और नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के बीच पिछले तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 8 July 2024 8:42 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में प्रेमिका ने प्रेमी के घर की चौखट पर खाया जहर (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका रविवार रात प्रेमी के घर पहुंची थी। शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के दरवाजे पर जहर खा लिया। इसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में अभी तहरीर नहीं प्राप्त नहीं हुई है।

पुलिस की जुबानी, प्रेमिका की मौत की कहानी

पुलिस ने बताया कि थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती और नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के बीच पिछले तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती लगातार युवक पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन युवक के परिजन शादी को तैयार नहीं थे। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। रविवार की रात को युवती युवक के घर पहुंच गई और यहां विवाद होने पर उसने प्रेमी के घर के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया। यह देख प्रेमी के परिजनों में अफरा तफरी मच गई।

आनन फानन में प्रेमी के परिजनों नें युवती को नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरो ने युवती की गंभीर हालत कों देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। जहां युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम गया। युवती के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रेमी के परिजनों ने कराया था अस्पताल में भर्ती

प्रेमी के परिवार ने बताया कि युवती रविवार की रात हमारे घर पहुंची और शादी का दबाव बनाने लगी। शादी से इनकार करते हुए उसे अपने घर वापस जाने के लिए कहा। युवती घर नहीं जाना चाहती थी और युवक के भी मना करने पर उसने घर की चौखट पर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जहर खाते ही उसकी हालत बिगड़ गई और युवक के परिजन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में लेकर गए थे। वही डॉक्टरो नें उसकी हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर किया था। वहां पर उपचार के दौरान देर रात युवती की मौत हो गई।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में नगर सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि,युवती के परिजनों की तरफ सें अभी कोई थाने में तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story