शादी से पहले प्रेमी संग फरार हुई प्रेमिका, नकदी व जेवरात भी ले गई साथ

Hapur News: बाबूगढ़ के हापुड़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी से पहले ही एक युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। युवती की शादी 23 जून को होनी थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 May 2024 9:20 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में शादी से पहले प्रेमी संग फरार हुई प्रेमिका (न्यूजट्रैक)

Hapur News: एक तरफ घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। दूसरी तरफ युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई। बाबूगढ़ के हापुड़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी से पहले ही एक युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। युवती की शादी 23 जून को होनी थी। युवती अपने साथ चार लाख रुपए कैश और लाखों रुपए के गहने भी लेकर गई है। यह मामला जनपद के बाबूगढ़ थाना के एक गांव का है। परिजनों ने ही एक युवक पर अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

युवती के पिता ने शिकायत में बताया है कि अपनी रिश्तेदारी में गया था।जिसके कारण रात अधिक होने पर रुक गया था। पीड़ित की लड़की की शादी 23 जून को होना तय हुई थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। 25 मई की रात को ही किसी समय मोनू मेरठ निवासी मेरी पुत्री 21 वर्षीय को बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया तथा दोनो घर में रखे सन्दूक से शादी के लिये रखे गहने जिसमें लगभग 3 तोले सोने की चीजे गले का हार अंगूठी हाथ के कडे व लगभग 50 तोले चांदी की पाजेब सहित चार लाख रुपए की नकदी सन्दूक से निकाल कर ले गये।

पीड़ित ज़ब रिश्तेदारी से वापस घर पहुंचा तो इस घटना के बारे में जानकारी हो सकी। पीड़ित का परिवार ज़ब 26 मई को मोनू के घर मेरठ निवासी हसनपुर अपनी पुत्री और सोने चांदी की चीजें व 4 लाख रुपए वापिस लेने के लिये पहुँचा तो उसके घर मौजूद सोनू,बब्लू ने मेरे साथ गाली गलौच की और कहा कि तुझे कुछ भी नही मिलेगा और जान से मारने की धमकी देते हुये मुझे वहाँ से भगा दिया। जिससे पीड़ित अत्यधिक भयभीत हो गया।तथा साथ ही जान माल का खतरा बना हुआ है। पीड़ित ने इसको लेकर थाने में तहरीर दी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। युवती का मोबाइल नबर ट्रेसिक पर लगाया गया हैं। जल्द ही लोकेशन मिलते ही युवती को सकुशल बरामद किया जाएगा। तीनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story