Hapur news: जंगल में मिली अधेड़ विधवा की लाश, बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा

Hapur news: यूपी के हापुड़ जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां एक विधवा का नग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Oct 2024 10:05 AM GMT
Hapur news: जंगल में मिली अधेड़ विधवा की लाश, बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा
X

Hapur News (Pic- Newstrack)

Hapur news: यूपी के हापुड़ जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां एक विधवा का नग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका की पहचान गांव दरियापुर की मेनका के रूप में हुई है। घटना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर के जंगल की है। महिला के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। जबकि उसके बाल भी बुरी तरह बिखरे हुए थे। ग्रामीणों की मानें तो साक्ष्य छिपाने के लिए महिला की बेरहमी से हत्या की गई है।।

पुलिस की जुबानी, मृतका की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक गांव की रहने वाली 45 वर्षीय महिला संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में घास काटने के दौरान लापता हो गई थी। ज़ब वह देर रात्रि तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों कों चिंता सताने लगी। परिजनों सहित गांव के ग्रामीण महिला की खोजबीन में जुट गए। मगर महिला का सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद बृहस्पतिवार की सुबह परिजनों सहित गांव के लोग फिर से जंगल में महिला की तलाश में जुटे, तभी खोजबीन के दौरान ग्रामीणों को गन्ने के खेत में महिला का शव दिखाई दिया। महिला के कपड़े अस्तव्यस्त थे। परिजनों ने शव को देखकर विलाप करना शुरू कर दिया। इस दौरान गांव के ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गईं। पुलिस ने बताया कि विधवा के छह बच्चे हैं जिनमें एक बेटी और पांच बेटे हैं। महिला के पति की मौत हो चुकी हैं।

मामले की जा रही है जांच

मौके पर पहुंचे एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि कल शाम से एक विधवा घास काटने के दौरान से गायब थी। आज कुछ ग्रामीणों से सूचना प्राप्त हुई थी कि दरियापुर गांव के ईख खेत में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने मौके से कई तथ्य जुटा लिए हैं। महिला के शरीर पर कुछ चोटों के निशान मिले। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। महिला के परिजनों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला के साथ हत्या से पहले रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story