×

Hapur: जिस फंदे से लटककर पिता ने दी जान, वहीं झूलता मिला बेटे का शव...परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

Hapur Crime News: मृतक के घर सांत्वना देने वालों की भीड़ थी। मृतक विनोद की पत्नी पूनम ने 15 वर्षीय बेटे शिवम को कमरे में सुला दिया था। कुछ देर बाद जब वह वापस किसी काम से कमरे में गई तो, शिवम भी उसी पंखे पर मफलर से लटका मिला।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 17 Feb 2024 5:18 PM GMT
Hapur Crime News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छिद्दापुरी में शुक्रवार को जिस पंखे के फंदे से लटककर पिता ने आत्महत्या की थी। शनिवार (17 फरवरी) को उसी पंखे पर फंदे से लटकर बेटे ने भी जान दे दी। इससे घटना से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, आसपास के लोग परिजन को सांत्वना देने में लगे हैं। इलाके में मातम पसरा हुआ है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

पुलिस की जुबानी,आत्महत्या की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, नगर के मोहल्ला छिद्दापुरी में शुक्रवार को विनोद कुमार ने गृह क्लेश के कारण पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जिसमें विनोद ने लिखा कि, 'मुझे माफ करना, न मैं एक अच्छा पिता बन सका और न ही एक बेटा। मैं अपने जीवन का अंत कर रहा हूं, वह अपनी मौत का खुद ही जिम्मेदार है। इसका कोई दोषी नहीं है। उसने किसी को रुपये उधार दिए हैं, जिससे वापस लेकर परिवार को दे दिए जाएं। परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया'।

पिता के गम में बेटे ने भी की आत्महत्या

वहीं, शनिवार को मृतक के घर सांत्वना देने के लिए आसपास के लोग और रिश्तेदार पहुंचे। विनोद की पत्नी पूनम ने 15 वर्षीय बेटे शिवम को कमरे में सुला दिया, जिसके बाद वह महिलाओं के पास बैठ गई। कुछ देर बाद जब वह वापस किसी कार्य से कमरे में गई तो, शिवम उसी पंखे पर मफलर से फंदा लटका हुआ मिला। बेटे को लटका देख मां ने शोर मचाया। मौके पर अन्य लोग पहुंचे। अभी परिजन विनोद की मौत के गम से उबर भी नहीं पाए थे कि, घर में दूसरी मौत हो गई। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story