×

Hapur News: सविंदा परिचालक की मौत: न्यायालय के आदेश पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Hapur News: सविंदा परिचालक की मौत के मामले में न्यायलय के आदेश पर एआरएम सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 8 March 2024 8:02 AM GMT
Hapur News
X

हापुड़ डिपो source: Newstrack

Hapur news: रोडवेज में संविदा पर कार्यरत परिचालक की मौत के मामले में न्यायलय के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने हापुड़ डिपो के एआरएम सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक की माँ ने थाने में तहरीर देकर बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गईं है।

मृतक की माँ ने कार्यवाही की करी मांग

नगर कोतवाली निवासी की मोहल्ला अर्जुन नगर की सुमन ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उनका इकलौता पुत्र हेमन्त कुमार शर्मा उत्तर प्रदेश परिवहन निगम (Uttar Pradesh Transport Corporation) के अधीन संविदा पर हापुड़ डिपो में परिचालक के पद पर कार्यरत था। उनके मृतक बेटे की शादी हो चुकी थी और वह तीन छोटे-छोटे बच्चों का पिता था। 24 अगस्त 2023 को करीब शाम छह बजे उनके पुत्र ने कुछ खाकर आत्महत्या कर ली थी । मृतक की माँ ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पुत्र को हापुड रोडवेज बस डिपो में तैनात भारत शर्मा बाबू व लव शर्मा बाबू, राहुल वर्मा संविदा, वीन शर्मा, ई. टी. एम. बाबू, एआरएम संन्दीप नायक व बस मालिक द्वारा झूठे आरोप लगाकर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करते हुए प्रताड़ित किया था। जिसके कारण उनके पुत्र ने हताश होकर आत्महत्या कर ली थी।

मृतक के बैग में मिला था सुसाइड नोट

मृतक की माँ ने बताया कि उन्होंने जब अपने पुत्र के बैंग को खोलकर देखा तो कागजातों के साथ एक लेटर लिखा मिला था। उनके पुत्र ने उस सुसाइड नोट में एआरएम समेत छह व्यक्तियों पर उत्पीड़न व उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके कारण उसने उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या की थी।

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

नगर कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यायलय के आदेश पर एआरएम संदीप नायक, बाबू भारत वर्मा, लव शर्मा, राहुल वर्मा, बाबू नवीन शर्मा, बस मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story