Hapur News: घर में घुसकर घसीटा, दुष्कर्म-मारपीट और जान से मारने की धमकी... 10वीं की छात्रा को मिला जिंदगीभर का दर्द

Hapur News: मोहल्ले का आदिल काफी समय से पुत्री का कॉलेज जाते वक्त पीछा कर परेशान करता आ रहा है। 21 मई की दोपहर करीब एक बजे पीड़िता किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई थी। इस दौरान पुत्री घर में अकेली मौजूद थी। इसी बीच आरोपी पीड़िता के घर में घुस गया।

Avnish Pal
Published on: 3 Jun 2023 10:04 PM GMT
Hapur News: घर में घुसकर घसीटा, दुष्कर्म-मारपीट और जान से मारने की धमकी... 10वीं की छात्रा को मिला जिंदगीभर का दर्द
X
Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक युवक ने दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इसी दौरान छात्रा की मां भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को मौके पर दबोच लिया।इसपर आरोपी ने पीड़िता की माँ को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा का पीछा कर परेशान करता था आरोपी

कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में मीनाक्षी रोड स्थित एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री नगर में ही कक्षा दस की छात्रा है। मोहल्ले का आदिल काफी समय से पुत्री का कॉलेज जाते वक्त पीछा कर परेशान करता आ रहा है। कई बार पीड़िता ने आरोपी के परिजनों से इसकी शिकायत भी की थी। 21 मई की दोपहर करीब एक बजे पीड़िता किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई थी। इस दौरान पुत्री घर में अकेली मौजूद थी। इसी बीच आरोपी पीड़िता के घर में घुस गया।

कमरे में घसीटते हुए ले गया था आरोपी

पुत्री को घसीटते हुए आरोपी घर के एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता की मां घर पहुंची और आरोपी को रंगेहाथ दबोच लिया। इसपर आरोपी ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी हत्या की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। इस मामले में पीड़िता ने शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर दी थी।

पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा

सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी।वही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायाधीश ने जेल भेज दिया गया है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story