Hapur news: ट्रक से टकराई बाइक,सड़क दुर्घटना में पिता की मौत: सड़क पर रोता बिलखता रहा ढाई साल का मासूम

Hapur news: सड़क पर खड़े गन्ने से भरे ट्रक से एक बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Feb 2024 7:43 AM GMT
Hapur News
X

मामले की जाँच करते पुलिस अधिकारी source: Newstrack  

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में रसूलपुर-बहलोलपुर बस स्टैंड के पास देर रात को सड़क पर खड़े गन्ने से भरे ट्रक से एक बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक का ढाई साल का पुत्र और दोस्त घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

मासूम के सर से उठा पिता का साया

बहादुगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले निशांत हरियाणा के गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे और परिवार के साथ गुरुग्राम में ही रहते थे। देर रात को निशांत अपने साथी एटा निवासी बृजेश और ढाई साल के मासूम बेटे दीपांशु को साथ लेकर बाइक से अपने मौसेरे भाई के सगाई समारोह में शामिल होने बुलंदशहर जिले के मिर्जापुर नया गांव जा रहे थे। दोपहर बाद सगाई समारोह से लौटते समय रास्ते में अपनी बहन के ससुराल अमरगढ़, ऊंचा गांव थाना स्याना पहुंचे। वहां से तीनों लोग बाइक पर सवार होकर गुरुग्राम के लिए लौट रहे थे। जैसे ही वह बाबूगढ़ थानां क्षेत्र के स्याना रोड पर रसूलपुर-बहलोलपुर बस स्टैंड के पास पहुंचे तो सड़क पर खड़े गन्ने से भरे ट्रक से टकरा गए। इस हादसे में निशांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र और दोस्त घायल हो गए। ढाई साल का मासूम सड़क पर रोटा बिलखता रहा और उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया था।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

थाना बाबूगढ़ प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजन को हादसे की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर जब वह मौके पर पहुंचे तो परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story