×

Hapur News: प्रेमी नें प्रेमिका से किया शादी से इनकार, प्रेमिका नें जहरीला पदार्थ पीकर जान देने के प्रयास

Hapur News: प्रेमी के शादी से इनकार करने पर थाना देहात क्षेत्र की एक युवती ने जहरीला पदार्थ पीकर किया आत्महत्या का प्रयास

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 May 2024 6:05 AM GMT
Hapur News Photo - Newstrack
X

Hapur News Photo - Newstrack

Hapur news :-उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर थाना देहात क्षेत्र की एक युवती ने जहरीला पदार्थ पीकर किया आत्महत्या का प्रयास । इससे पूर्व युवती ने प्रेमी की शिकायत जिलाधिकारी कार्यालय में भी की थी। जहां से उसे महिला थाने के लिए भेजा गया था। मगर, अतपुरा चौपला पर पहुंचने के बाद जहरीला पदार्थ पीने के चलते वह सड़क बेसुध हालत में बेहोश हो गई। सूचना पर पहुंची महिला थाना पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी पर पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। फिलहाल मामले में थाने में तहरीर नहीं दी गई है।

पुलिस की जुबानी, प्रेमिका की कहानी

पुलिस नें बताया कि बिहार निवासी एक युवती अपने माता-पिता व भाई के साथ थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है। उसके पड़ोस में एक युवक रहता है। काफी समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे शादी करने की बात का झांसा दिया था। मगर प्रेमी युवक अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा है।जिसको लेकर युवती जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी।


तहरीर मिलने पर की जाएगी वैधानिक कार्यवाही

एएसपी राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि, पीड़ित युवती को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।युवती को पिता नें डांट दिया था जिसके कारण वह नाराज थी।वही परिजनों को युवती की सूचना दी गईं है। पीड़िता नें अभी थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story