Hapur: पुलिस और अवैध पशु कटान करने वालों के बीच मुठभेड़, 6 आरोपी अरेस्ट, पशु काटने के उपकरण-हथियार बरामद

Hapur News: थाना कपूरपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि, गांव बझेड़ा नहर बम्बा रोड के रास्ते पशु कटान करने वाले आरोपी भैंस को कटान के लिए लाए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस की आहट सुन भागने लगे, जिसके बाद मुठभेड़ हो गया।

aman
By aman
Published on: 2 Dec 2023 2:47 PM GMT
Hapur News
X

पुलिस गिरफ्त में पशु तस्कर (Social Media) 

Hapur News: हापुड़ पुलिस (Hapur Police) अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में कल देर रात पुलिस और पशु कटान करने वालों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घेराबंदी करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने ऐसे दबोचा

हापुड़ जिले के थाना कपूरपुर पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि गांव बझेड़ा नहर बम्बा रोड के रास्ते पशु कटान करने वाले आरोपी भैंस को कटान के लिए लाए हैं। जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस की आहट सुन सभी आरोपी भागने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो आरोपियों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग के बाद सभी आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

पशु कटान के उपकरण और हथियार बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो बाइक, एक जीवित (भैंस), दो तमंचे, दो खोखा, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन और पशु कटान के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम आदिल ,फरियाद, यामीन,आरिफ, शाह मोहम्मद, सुल्तान, निवासी ग्राम बझेड़ा कलां थाना कपूरपुर बताया है।

जिले में नहीं होने दिया जाएगा अवैध पशु कटान

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल (ASP Rajkumar Aggarwal) ने बताया कि, 'जिले में अवैध पशु कटान रोकने के लिए लगातार कार्यवाही की जा रही है। कही भी अवैध रूप से कटान नहीं होने दिया जाएगा।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story