×

Hapur news: पैदल मार्च कर एसपी ने दिया सुरक्षा का भरोसा, नमाज़ को लेकर अलर्ट

Hapur news: आगामी त्यौहारों और चुनाव को देखते हुए शहर व देहात में सुरक्षा कड़ी की गई है। नागरिकता संशोधन कानून लागू होने के बाद आज पहला जुमा है। ऐसे में सुरक्षा को देखते हुए हर जगह पुलिस फोर्स तैनात रहेगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 March 2024 9:04 AM GMT
Hapur News
X

पैदल मार्च करते हुए अधिकारी source: Newstrack

Hapur news: नागरिकता संशोधन अधिनियम (citizenship amendment act) लागू होने के बाद आज जुमे की पहली नमाज़ अदा की जाएगी। इसको देखते हुए पूरे प्रदेश में उत्तर प्रदेश पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ विरोध प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए हापुड़ जनपद के एसपी पुलिस कर्मियों के साथ सड़कों पर पैदल गस्त करते नज़र आए।

सोशल मीडिया पर पैनी नज़र

आगामी त्यौहारों और चुनाव को देखते हुए शहर व देहात में सुरक्षा कड़ी की गई है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू होने के बाद आज पहला जुमा है। ऐसे में सुरक्षा को देखते हुए हर जगह पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी पुलिस नज़र रखे हुए है। लखनऊ पुलिस मुख्यालय से भी सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए है।

लगातार पैदल मार्च कर रहे अधिकारी

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha election 2024) को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से शहर व देहात में अधिकारी लगातार पैदल मार्च कर रहे हैं। आज जुमे की नमाज़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट हैं।

अलर्ट मोड पर पुलिस

एसपी अभिषेक वर्मा नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा जुमे की नमाज़ को सकुशल संपन्न कराने के लिए पर्याप्त प्रबंध करते हुए सतर्कता बढ़ाई गई है। नमाज़ियों की सुविधा के लिए मस्जिदों के पास भी अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। असामाजिक तत्वों व सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखी जा रही है।

जुमे की नमाज को जनपद में सकुशल सम्पन्न कराया जा रहा है। शहर व देहात क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर पैदल मार्च निकाला गया। नगर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड पर नगर कोतवाली प्रभारी और पुलिस के जवानों के साथ पैदल मार्च किया गया है। होली पर्व को भी देखते हुए सभी थानों में पीस कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने बवालियों को भी चिन्हित करना शुरू कर दिया है। अवैध शराब को लेकर भी एसपी ने सभी सीओ व थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story