×

Hapur News: पॉश कालोनी में सपा नेता की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस जाँच में जुटी

Hapur News: दिनदहाड़े कुछ बदमाशो ने सपा नेता के घर में घुसकर कर उनकी पत्नी पर गोली चलाकर हत्या कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 30 March 2024 11:01 AM GMT
Hapur News
X

घटना के बाद शव को अस्पताल ले जाती पुलिस source : Newstrack 

 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या की सूचना से पूरे इलाके में हड़कप मच गया। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता की बीवी की हत्या से जुड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की जाँच में जुट गईं है।

यह है मामला

पुलिस नें बताया कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली के सामिया गार्डन इलाके का है। जानकारी के मुताबिक हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ बुलन्दशहर रोड स्थित सामिया कालोनी में रहते हैं। सुबह वह किसी काम से घर से निकल गए थे। शनिवार की दोपहर उनकी पत्नी घर में अकेली थी।

तभी दिनदहाड़े कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। बदमाशो नें सपा नेता के घर में घुसकर कर उनकी पत्नी पर गोली चलाकर हत्या कर दी। जिसके बाद परिजन इलाज हेतु उन्हें अस्पताल में ले गए। जहाँ डॉक्टरो नें उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं वारदात वाले कमरे से फॉरेंसिक टीम नें कुछ अहम सबूत जुटाएं है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही हत्या का पर्दाफाश कर ख़ुलासा किया जाएगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story