Hapur news: छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

Hapur news: 28 फरवरी को एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ था। जिसका सज्ञान लेते पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 March 2024 12:44 PM GMT
Hapur News
X

हापुड़ पुलिस ने किया गिरफ्तार source: social media 

Hapur news: हापुड़ के जनपद थाना बहादुरगढ़ के क्षेत्र में दबंग युवकों द्वारा छात्र को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा था। वीडियो में छात्र को जंगल में ले जाकर दबंग युवक मारपीट करते हुए नजर आ रहे है। यह मारपीट की वीडियो दबंगों द्वारा गांव में दहशत फैलाने के लिए बनाई गईं थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित के पिता ने दी थाने में तहरीर

छात्र के पिता सतवीर सिंह चौहान नें थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनका बेटा राहुल चौहान परीक्षा देने के लिए 28 फ़रवरी को सलारपुर जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ दबंग युवक विवेक त्यागी उर्फ मिकू, सत्यम, शिवम उर्फ शिवा व हर्ष निवासी गांव बिहोनी थाना बहादुरगढ जिला हापुड़ ने उनके बेटे को जंगल के रास्ते में रोक लिया। दबंगो नें गाली-गलौच करते हुए उनके बेटे पर लात-घूसों की बरसात कर दी। बेटे को गालिया देते हुए बुरी तरह से पीटा। जिसका वीडियो बनाकर दबंगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहूनी में दस दिन पहले 28 फरवरी को एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ था। जिसका सज्ञान लेते हुए नामजद आरोपी विवेक त्यागी उर्फ़ मिकू पुत्र सुबोध त्यागी को गांव बिहूनी के प्राइमरी स्कुल के पास से गिरफ्तार किया गया है। अन्य नामजद आरोपियों की तलाश की जी रही है। जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जायेगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story