×

Hapur news: पुरानी रंजिश को लेकर युवक के साथ की मारपीट, पीड़ित नें लगाई न्याय की गुहार

Hapur news: करीब आधा दर्जन युवकों ने एक युवक के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर अधमरी हालत में कर दिया। शोर सुनकर आये ग्रामीणों ने युवक को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 March 2024 10:34 AM GMT
Hapur News
X

जनपद हापुड़ source: Newstrack

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर गांव छपकौली में बृहस्पतिवार की रात करीब आधा दर्जन युवकों ने एक युवक के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर अधमरी हालत में कर दिया। शोर सुनकर आये ग्रामीणों ने युवक को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित के परिजनों नें थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

यह था मामला

थाने में दी तहरीर में गांव छपकौली निवासी शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब दो माह पहले उसका गांव के कुछ युवकों से दौड़ लगाने के दौरान विवाद हो गया था। जिसके बाद ग्राम प्रधान और अन्य लोगों ने मामले में समझौता करा दिया था। इस बात को लेकर युवक पीड़ित से रंजिश मानते आ रहे है । बृहस्पतिवार की रात पीड़ित कुछ सामान खरीदने गांव स्थित एक दुकान पर जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे करीब छह युवकों ने उसे रोककर गाली-गलौज शुरू कर दी। जब इस बात का विरोध किया तो आरोपियों नें लाठी-डंडों से पीड़ित पर हमला कर दिया। आरोपियों ने पीट-पीटकर पीड़ित को अधमरा कर दिया।

आसपास के लोगों ने बचायी जान

विवाद होता देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह पीड़ित को बचाया। इसके बाद सभी आरोपी पीड़ित को अधमरी हालत में सड़क पर पड़ा छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पर पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि पीड़ित शिवम की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story