×

Hapur: सुपारी लेकर हत्या करने जा रहे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, घायल सहित 4 अरेस्ट, SP ने किया खुलासा

Hapur News: हापुड़ पुलिस ने बताया, क्रिमिनल गाजियाबाद निवासी एक युवक की हत्या करने जा रहे थे। रास्ते में बदमाशों से उनकी मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक घायल सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Feb 2024 3:28 PM GMT
Hapur Crime News
X

हापुड़ पुलिस की गिरफ्त में अपराधी (Social Media) 

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिले के थाना हाफिजपुर व स्वाट टीम की संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान 20 लाख रुपए की सुपारी लेकर जा रहे अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। ये क्रिमिनल गाजियाबाद निवासी एक युवक की हत्या करने जा रहे थे। रास्ते में बदमाशों से उनकी मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक घायल सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से चोरी की बाइक, नकदी, कागजात व अवैध असलाह बरामद किया है।

एसपी ने दी जानकारी

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा (Hapur SP Abhishek Verma) ने बताया कि, 'थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक श्योपाल सिंह व स्वाट टीम प्रभारी नजीर अली खान शुक्रवार देर रात पुलिस टीम के साथ चितौली रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच, पुलिस ने बाइक पर आ रहे तीन युवकों को रुकने का इशारा किया। लेकिन, बाइक सवार युवक रुकने के बजाए पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया।

अपराधियों ने ली थी हत्या की सुपारी

पुलिस ने घेराबंदी कर तीन युवकों को दबोच लिया। तीनों युवकों की पहचान मनीष सागर उर्फ मोंटी व ओमवीर निवासीगण मोहल्ला राजीव नगर गढ़मुक्तेश्वर, ललित निवासी गांव सबली थाना हापुड़ नगर के रूप में हुई है। वहीं, उपरोक्त बदमाशों की निशानदेही पर चौथे युवक को पुलिस ने सोना पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया। इसकी पहचान सल्लू यादव उर्फ सुरेंद्र निवासी गांव पूठी हसनपुर थाना वेब सिटी जिला गाजियाबाद के रूप में हुई है। इनके कब्जे से चोरी की बाइक, नगदी, तीन तमंचे, कारतूस व अन्य कागजात बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने 26 दिसंबर की रात फगौता से नान गांव को जाने वाले रास्ते पर शौच कर रहे युवक की बाइक पर रखे बैग से नगदी व अन्य कागजात भी चोरी कर लिए थे। जिसके संबंध में थाने पर मुकदमा भी पंजीकृत हुआ था। आरोपी मनीष उर्फ मोंटी पर सात, ललित पर दो आपराधिक मुकदमे दर्ज है। अन्य आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story