×

Hapur News: महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: हापुड़ में महिला के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में एक युवक महिला को पीटता नजर आ रहा है। पुलिस ने कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 April 2024 11:52 AM GMT
मामले में गिरफ्तार आरोपी।
X

मामले में गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Hapur news: नवरात्र में एक महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मिडिया वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला को डंडों से पीटा जा रहा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर पीड़ित महिला की पहचान की। महिला ने पुलिस को बताया कि रुपयों के लेन-देन के विवाद में उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो को संज्ञान में लेकर एक्शन में पुलिस

पुलिस को दी गई शिकायत में धौलाना के छोटा मोहल्ले की रहने वाली सूरजमुखी ने बताया कि 22 फरवरी को उसकी मां फूलवती को दवाई दिलवाने के बहाने कुछ लोग ले गए थे। वहां पर धोखे में रखकर उनकी जमीन का बैनामा करा लिया। पीड़िता को जब इसका पता चला तो उन्होंने आरोपियों से बैनामा के एवज में धनराशि देने की मांग की। तब लोगों की मौजूदगी में उन्होंने मार्च में रुपये देने का वादा कर दिया था। शुक्रवार को पीड़िता जब रुपये मांगने के लिए आरोपियों के पास गई तो उसके साथ मारपीट कर दी गई। इस दौरान कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर उसको नवरात्र और महिला सशक्तिकरण से जोड़कर प्रसारित कर दिया। यह बहुत जल्द ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। वहीं पीड़िता पुलिस पर हल्की धाराओं में केस दर्ज करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धौलाना के प्रमोद पुत्र चरण सिंह और अमर पत्नी चरण सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया X पर वायरल हुई वीडियो को सज्ञान में लेकर कार्यवाही की गई है। पीड़िता की तहरीर पर घटना में दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपी प्रमोद को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story