Hapur News: वाहन रोककर चालान की जगह पुलिस ने दिया छबील का गिलास, राहगीरों ने की प्रशंसा

Hapur News: हाफिजपुर पुलिस जनसुनवाई के साथ-साथ टेंट लगवाकर चालान की जगह राहगीरों को छबील पिलाने का काम कर रही है। पुलिस जनता के सुख दुख में भागीदारी बनने की कोशिश में पुलिस यह सब कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Jun 2024 11:57 AM GMT
Hapur News
X

 Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: भीषण गर्मी में आम लोगों को राहत देने के लिए हाफिजपुर पुलिस जनसुनवाई के साथ-साथ टेंट लगवाकर चालान की जगह राहगीरों को छबील पिलाने का काम कर रही है। पुलिस के प्रति जनता का विश्वास पैदा करने और जनता के सुख दुख में भागीदारी बनने की कोशिश में पुलिस यह सब कर रही है। इसलिए बुलंदशहर हाइवे पर प्यासे राहगीरों, बस, ट्रक चालकों व अन्य वाहनों के यात्रियों को छबील लगाकर ठंडा पानी बांटा जा रहा है। हाफिजपुर पुलिस की पहल पर गर्मी के मौसम में थोड़ी राहत देने के लिए यह काम किया जा रहा है।

सुरक्षा के साथ पुलिस नें पिलाया छबील

एक ओर सूरज की तपिश बढ़ती ही जा रही है, वही बारिश नहीं हो रही है। भीषण गर्मी से पूरा जनपद तप रहा है। आम लोगों से लेकर पुलिस कर्मियों तक कुछ लोगों ने गर्मी से बचने के लिए पेड़ के नीचे शरण ली है। गर्मी से बचने के लिए लोग सड़कों पर छाते सिर पर लेकर निकल रहे हैं। बिना जरूरत के सड़कों पर निकलना आम बात नहीं है।पुलिस का ये मानवीय चेहरा देख लोग हाफिजपुर पुलिस की सराहना करते नजर आ रहे। राहगीर नें कहा की ऐसे कार्यों से आमजन का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ता है। इसलिए सामाजिक कार्यों के लिए पुलिस कर्मियों को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।ताकि आम जनता से पुलिस कर्मी का खुलकर बात कर सके।

भीषण गर्मी में पुलिस नें दी राहत

हाफिजपुर थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि गर्मी के मौसम में खासकर वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी में कार के ड्राइवर से लेकर ट्रक के ड्राइवर, बाईक चालकों को परेशानी होती है। इसलिए उन्हें गर्मी से कुछ राहत देने के लिए उन्हें छबील लगाकर शरबत पिलाया जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story