Hapur News: आइजीआरएस में हापुड़ पुलिस को मिला प्रदेश में पहला स्थान, एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को दी बधाई

Hapur News: एसएसपी ने कहा कि सभी के सहयोग व कार्य कुशलता के परिणामस्वरूप सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में जनपद को सितंबर 2023 की रैंकिग में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 Oct 2023 1:44 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur news: उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्राथमिकता वाली समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली, आइजीआरएस, में जनपद की पुलिस ने सितंबर माह में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। पुलिस से जुड़ी शिकायतों का निस्तारण मानक व गुणवत्ता पूर्ण कराने में यह स्थान जनपद को मिला है।

एसएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को दी बधाई

हापुड़ पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देश पर आइजीआरएस में सितंबर में शिकायतों का पुलिसकर्मियों ने तत्परता से निस्तारण किया। शिकायतों का समय पर और त्वरित निस्तारण होने पर प्रदेश सरकार द्वारा की जाने वाली रैंकिग में हापुड़ जनपद को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ हैं,पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने मातहतो अधिकारी-कर्मचारियों को इसके लिए शुभकामनाएं व बधाई दी है।


सितंबर माह में पाया पहला स्थान

एसएसपी ने कहा कि सभी के सहयोग व कार्य कुशलता के परिणामस्वरूप सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में जनपद को सितंबर 2023 की रैंकिग में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा सभी पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों के द्वारा सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर जनता की समस्याओं का निस्तारण समय पर किया जा रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप जनपद को इस कार्यक्रम में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में आने वाली आनलाइन शिकायतों का निस्तारण आगे भी सभी पुलिसकर्मी इसी गंभीरता के साथ मानकों एवं गुणवत्ता के साथ पूरा करें, ताकि जनपद को फिर प्रथम स्थान मिले।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story