Hapur News: जन सुनवाई में हापुड़ पुलिस ने मारी बाजी, जनपद के 10 थाने पहले पायदान पर

Hapur News: जनसुनवाई के समाधान कराने में हापुड़ पुलिस ने पूरे उत्तर प्रदेश में हैट्रिक लगाई है। जारी रैकिंग में हापुड़ पुलिस को सौ फीसदी अंक मिले है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 Nov 2023 6:06 AM GMT
hapur news
X

जन सुनवाई में हापुड़ पुलिस ने मारी बाजी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनसुनवाई के समाधान कराने में हापुड़ पुलिस ने पूरे उत्तर प्रदेश में हैट्रिक लगाई है। जारी रैकिंग में हापुड़ पुलिस को सौ फीसदी अंक मिले है। और तो और जनपद के 11 थानों में से 10 थानों ने पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।


अधिकारियों व कर्मचारियों में ख़ुशी की लहर

योगी आदित्यनाथ की सरकार में जन शिकायतों के निस्तारण के लिए तमाम प्रभावी कदम उठाए गए हैं। सूबे में जन सुनवाई, समाधान दिवस व अन्य शिकायतों का निस्तारण पुलिस करती है। साथ ही फरियादियों से भी फीडबैक लिया जा रहा है।

आईजीआरएस पोर्टल में पुलिस सम्बन्धित शिकायतों के निस्तारण में हापुड़ पुलिस ने पूरे उत्तर प्रदेश में हैट्रिक लगाई है। पहला स्थान मिलने पर पुलिस के अधिकारी और कर्मचारियों में खुशी देखी जा रही है। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि जन सुनवाई (आईजीआरएस) में हुई शिकायतों के निस्तारण को लेकर प्रदेश स्तर से जारी रैकिंग मे हापुड़ पुलिस लगातार प्रथम स्थान स्थान पाया है।

इस माह पाए शत प्रतिशत अंक

अक्टूबर 2023 में आईजीआरएस पोर्टल पर किए गए कार्यों की रैकिंग में हापुड़ पुलिस को शत प्रतिशत अंक मिले हैं। वही एसपी अभिषेक वर्मा ने आईजीआरएस सेल में तैनात कम्प्यूटर ऑपरेटर सहित अन्य स्टाफ द्वारा शिकायतकर्ताओं से फीडबैक लेकर कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही प्राप्त प्रकरणों की सर्किल वार समीक्षा कर शिकायतों की गुणवत्ता की जांच कराई गई है। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पुलिस टीम और राजस्व विभाग की टीम के संयुक्त प्रयास से भूमि सम्बन्धी विवादों को भी समय पर निस्तारित कराया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story