×

Hapur: 13 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर Oyo Hotel में किया रेप, मुख्य आरोपी सहित होटल संचालक अरेस्ट, एक फरार

Hapur Rape News: होटल से निकलने के बाद डरी-सहमी बेटी घर पहुंची। परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। पहले तो लोक-लाज के डर से परिजनों ने किसी से शिकायत नहीं की। मगर...

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Jan 2024 2:04 PM GMT
Hapur Rape News
X

पुलिस गिरफ्त में रेप आरोपी (Social Media) 

Hapur Rape News: घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की 13 वर्षीय छात्रा का बाइक सवार दो आरोपियों ने अपहरण कर लिया। आरोपी छात्रा को हाफिजपुर क्षेत्र स्थित एक ओयो होटल (Oyo Hotel in Hapur) में लेकर पहुंचे। जहां होटल संचालक की सह से एक आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने होटल मालिक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपी की तलाश जारी है। नाबालिग छात्रा की मेडिकल जांच करा ली गई है।

छात्रा के पिता ने तहरीर में ये कहा

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर के एक मोहल्ले के शख्स ने बताया कि, उसकी 13 वर्षीय बेटी हर रोज घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए मोहल्ला छज्जूपुरा जाती है। पिछले एक माह से थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव सादिकपुर का विकास उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ किया करता था। जिससे लड़की परेशान थी। पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को भी दी। जिसके बाद पीड़ित ने आरोपियों के परिजनों से शिकायत की थी। 22 जनवरी को लड़की घर से ट्यूशन जा रही थी। रास्ते में विकास और उसके गांव के अर्जुन ने पुत्री को रोक लिया। आरोपी जबरन पुत्री को बाइक पर बैठाकर थाना हाफिजपुर क्षेत्र स्थित ओयो होटल पहुंचे। जहां आरोपियों ने संचालक हाफिजपुर क्षेत्र के गांव शाह उद्दीन नगर उर्फ साहउद्दीपुर के विपिन की सह पर होटल में कमरा ले लिया। कमरे में ले जाकर आरोपी विकास ने पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पुत्री को डराया-धमकाया।

घर पहुंच परिजनों को बताई बात

होटल से निकलने के बाद डरी-सहमी बेटी घर पहुंची। परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। पहले तो लोक-लाज के डर से परिजनों ने किसी से शिकायत नहीं की। मगर, मंगलवार को पीड़ित कोतवाली पहुंचा। उसने पुलिस को घटना से अवगत कराया। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई।

पुलिस ने ये कहा

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि, 'इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी विकास और होटल संचालक विपिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। '

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story