×

Hapur News: ई-रिक्शा पर गाना बजाकर युवकों ने किया डांस, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: हापुड़ में ई-रिक्शा सवार आठ लड़कों का रिक्शा के छत पर खड़े होकर डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस सभी की तलाश में जुट गई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 April 2024 4:04 PM GMT
ई-रिक्शा पर डांस करते युवक।
X

ई-रिक्शा पर डांस करते युवक। (Pic: Newstrack)

Hapur News: सोशल मीडिया पर कई तरह के हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर हम दांतो तले उंगलियां दबा लेते हैं। हालांकि वायरल वीडियो का पुलिस संज्ञान लेकर कार्रवाई भी करती है, मगर युवा अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको हैरानी हो सकती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आठ लड़के ई-रिक्शा पर सवार होकर जाते दिख रहे हैं। ई-रिक्शा के छत पर व साइडो में खड़े होकर डांस करते हुए दिख रहे हैं। ये सभी अपने साथ साथ बराबर से गुजर रहे वाहनों की जान जोखिम में डाल रहे हैं।

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली का बताया जा रहा वीडियो

यह जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक ई रिक्शा में तेज आवाज में गाना बजाकर रोड पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं चालक ई-रिक्शा को एक हाथ से चलाता नजर आ रहा है। रास्ते के अगर कहीं ब्रेकर होता तो युवकों की जान भी जा सकती थी। इस वीडियो में आठ युवक गाने की तेज आवाज पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के सीओ आशुतोष शिवम नें बताया कि क्षेत्र की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। ई-रिक्शा में सवार वीडियो में दिख रहे सभी युवकों की पहचान करने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए गए है। जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। लोगों से अपील करते हुए सीओ ने कहा कि इस तरह के स्टंट न करे जो जानलेवा साबित हो।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story