×

Hapur: शर्त लगाकर अंडा खाने में युवक ने गंवा दी जान, पीड़ित के पिता ने दी तहरीर

Hapur News: युवक की हालत बिगड़ती देख उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए रामा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Jan 2024 1:05 PM GMT
Hapur News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिले से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे। जी हां, हैरान कर देने वाले इस मामले में युवक को शर्त लगाकर अंडा खाने के चक्कर में अपनी जान गंवानी पड़ी। अंडा खाने के बाद युवक की हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में इलाज के लिए रामा हॉस्पिटल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इलाके में शर्त लगाकर अंडा खाने और फ‍िर शर्त में जान देना चर्चा का विषय बना रहा।

शर्त पूरी करने के चक्कर में गई जान

ये मामला हापुड़ के थाना धौलाना थाना क्षेत्र के बड्डा मोहल्ला का है। यहां रहने वाले 17 वर्षीय विशान्त दोस्तों के साथ बाजार गया था। उन्हीं में से एक के साथ वह बाजार में एक अंडे की दुकान पर पहुंचा। बातों ही बातों में उसके दोस्त ने शर्त रख दी, कि अगर वह बिना चबाए अंडा खाता है तो वह उसे इनाम देगा। इसके बाद शर्त के अनुसार युवक ने बिना अंडा चबाए खाने का प्रयास किया। अंडा साबूत होने के कारण युवक के गले में फंस गया। जिस वजह से युवक को सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

युवक ने दम तोड़ा

युवक की हालत बिगड़ती देख उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए रामा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस के जिम्मेदारो ने दी जानकारी

हापुड़ के थाना धौलाना प्रभारी देवेन्द्र बिष्ट ने जानकारी दी है कि, 'मृतक के पिता की तहरीर पर जांच कर क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story