TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: पुलिस लाइन में तैनात हेंड कॉस्टेबल की मौत, टीबी की बीमारी से पीड़ित था पुलिसकर्मी

Hapur News: हापुड़ की पुलिस लाइन में तैनात हेड कॉन्स्टेबल की बीमारी के चलते रविवार को अचानक हालत बिगड़ गई। हेड कॉन्स्टेबल को उपचार के दौरान मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 31 March 2024 5:03 PM GMT
मृतक हेड कॉन्स्टेबल।
X

मृतक हेड कॉन्स्टेबल। (Pic: Newstrack) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की पुलिस लाइन में तैनात हेड कॉन्स्टेबल की बीमारी के चलते रविवार को अचानक हालत बिगड़ गई। हेड कॉन्स्टेबल को उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया था । जहां डॉक्टरो की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जानकारी पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस नें हेड कॉन्स्टेबल के परिजनों को मृत्यु की सूचना दी है।

पुलिस के जिम्मेदारो नें दी जानकारी

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद की पुलिस लाइन में जिला बागपत के गांव सिसाना के रहने वाले राजेश चौहान (36 वर्षीय) वर्ष 2011 में बतौर सिपाही पद पर उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह जिला पुलिस लाइन में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थे। शनिवार को अचानक हेड कॉन्स्टेबल की हालत बिगड़ गई और वह अचेत अवस्था में होकर गिर गए। मौके पर मौजूद साथी पुलिसकर्मियों ने सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और अधिकारियों को इस मामले की सूचना दी। अस्पताल में डॉक्टरो ने हेड कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

टीबी की बीमारी के कारण हुई हेड कॉन्स्टेबल की मौत

पुलिस ने मामले की जानकारी हेड कॉन्स्टेबल के परिजनों को दी है । जिसके बाद परिजन भी वहां आ गए। हेड कॉन्स्टेबल के पिता ऋषिपाल व माता प्रेमवती देवी ने बताया बेटा राजेश चौहान अभी अविवाहित था। कुछ दिन पहले हीं बेटे को टीबी की बीमारी हो गई थी। तभी से बेटे का उपचार चल रहा था। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story