Hapur News: पिकअप गाड़ी और बाइक की जोरदार भिड़ंत, तीन युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur News: जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर दूध की पिकअप गाड़ी और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Dec 2023 7:19 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर दूध की पिकअप गाड़ी और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस तरह हुई सड़क दुर्घटना

मिली जानकारी के अनुसार पप्पू कालोनी साहिबाबाद (गाजियाबाद) निवासी देवा, आकाश और मेरठ जिले के गोविंदपुरी माछरा निवासी केशव बाइक पर सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ से आ रहे थे। जैसे ही वह बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर पहुंचे तो दूध की पिकअप गाड़ी से बाइक सवारों की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बाबूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में देवा और केशव की मौत हो गई। जबकि आकाश को गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के बारे में जानकारी कर उनके परिजन को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन में कोहराम मच गया और आनन फानन में वह मौके पर पहुंचे।

शव को पोस्टमार्टम को भेज जाँच में जुटी पुलिस

बाबूगढ़ पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story