×

Hapur News: सावधान! नामी कंपनी के नाम पर क्षेत्र में बेचा जा रहा है, नकली ब्यूटी प्रोडक्ट्स

Hapur News: नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि कंपनी के अधिकारी की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 Nov 2023 3:29 PM GMT
fake beauty products
X

fake beauty products (Photo-Social Media)

Hapur News: सौंदर्य संबंधित उत्पादों बिक्री करने वाली नामचीन कंपनी के अधिकारियों ने कोतवाली क्षेत्र के मोती मस्जिद मेरठ गेट व स्वर्ग आश्रम रोड स्थित दो दुकानों पर छापामार कार्रवाई की। दुकानों से नामचीन कंपनी की आड़ में बेचे जा रहे लाखों रुपये के सौंदर्य संबंधी उत्पादों को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कंपनी के अधिकारी ने कराया मुकदमा दर्ज

थाने में दर्ज रिपोर्ट में लवकुश चंद गुप्ता ने बताया कि नई दिल्ली के लाजपत नगर क्षेत्र स्थित हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड का कार्यालय (यूनिलीवर हाउस) महाराष्ट्र के मुंबई के बीडी सांवत मार्ग चकला अंधेरी पूर्व में है। कंपनी से वह अधिकृत प्रतिनिधि हैं। कुछ समय पहले उन्हें सूचना मिली कि उनकी कंपनी की आड़ में हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र में कुछ दुकानदार नकली सौंदर्य संबंधित उत्पादों की बिक्री कर रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए वह टीम के साथ नगर कोतवाली में पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया। कोतवाली पुलिस टीम के साथ उन्होंने मोती मस्जिद मेरठ गेट स्थित सुख सुविधा स्टोर व स्वर्ग आश्रम रोड स्थित बालाजी कार्नर पर छापामार कार्रवाई की लाखों की कीमत के नकली सौंदर्य संबंधित उत्पादों को कब्जे में लिया। छानबीन के दौरान पता चला कि सुख सुविधा स्टोर के मालिक मोहल्ला त्रिवेणीगंज के राजीव व बालाजी कार्नर के मालिक मोहल्ला इंद्रलोक कालोनी के मोहित कुमार नामचीन कंपनी की आड़ में नकली उत्पादों की बिक्री कर रहे थे। मामले में उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी।

जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि कंपनी के अधिकारी की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story