×

Hapur News: सिलेंडर फटने से मकान की उड़ी छत, दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

Hapur News: सिलेंडर फटने से एक महिला भी घायल हो गई, जिसको स्थानीय पुलिस ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 Sep 2023 6:24 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2023 6:39 AM GMT)
X

 सिलेंडर फटने से मकान की उड़ी छत  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के न्यू राजीव विहार मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह एक घर मे सिलेंडर फटने से जबरदस्त अचानक धमाका हो गया। जिसका शोर सुनकर आसपास में रहने वाले मोहल्ले के निवासी सहम गए। लोगों ने दमकल विभाग को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुँचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। वहीं सिलेंडर फटने से एक महिला भी घायल हो गई, जिसको स्थानीय पुलिस ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। मोहल्ले के निवासियों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि मकान की छत भी उड़ गई। मकान में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लाइटर जलाते ही सिलेंडर ने पकड़ी आग

जानकारी के अनुसार, हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला न्यू राजीव विहार में एनडीआरएफ में तैनात सुशांत कुमार का परिवार रहता है। बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह को सुशांत की पत्नी वंदना सुबह का नाश्ता तैयार कर रही थी। तभी गैस जलाने के दौरान जोरदार धमाका हो गया। जब तक वह कुछ समझ पाती, तब तक सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस दौरान सिलेंडर की चपेट में आने से वंदना घायल हो गई ,जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज धमाके से उड़ी मकान की छत

सिलेंडर में धमाके से मकान की छत का मलबा गली मोहल्ले में चारों तरफ फैल गया । आवाज सुनकर आसपास के निवासी मौके पर दौड़े मोहल्ला निवासियों ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोहल्ले निवासियों से मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस टीम ने अस्पताल में पहुंचकर घायल से भी घटना की जानकारी ली है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story