Hapur : घर में चल रहा था अवैध बूचड़खाना, छापा मारा तो पुलिस के उड़े होश...दीवार और फर्श पर खून ही खून

Hapur News: आरोपियों ने अवैध रूप से पशु कटान कर मीट बेचना स्वीकार किया है। अवैध बूचड़खाने से इलाके में दुर्गंध फैल रहा था। इससे लोगों को खासी परेशानी हो रही थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Jan 2024 11:05 AM GMT
Hapur News
X

हापुड़ पुलिस गिरफ्त में आरोपी (Social Media) 

Hapur News: हापुड़ पुलिस (Hapur Police) ने मोहल्ला गद्दा पाड़ा में एक ठिकाने पर छापामारी कर अवैध बूचड़खाने का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से भैंस का मांस, औजार, कांटे, तमंचे-कारतूस के साथ-साथ जिंदा पशु बरामद किए हैं। तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। ये सभी पशुवध में लिप्त थे। ठिकाने की दीवारें व फर्श खून से लथपथ मिली है।

क्या है पूरा मामला?

इस बाबत नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया, 'सूचना मिली थी कि मोहल्ला गद्दा पाड़ा में एक ठिकाने पर अवैध पशु के मीट बेचने व सप्लाई का धंधा चल रहा है। पुलिस ने इनपुट के आधार पर ठिकाने पर छापा मारा। पुलिस छापे से भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि, गद्दा पाड़ा के कासिफ, मोहल्ला देहली गेट के हाजी सलीम व फैसल को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में भैंस का मीट, औजार आदि बरामद किए हैं। इस ठिकाने पर मवेशी काटने के लिए लाए जाते थे।

अवैध बूचड़खाने से इलाके में प्रदूषण

जिस वक़्त हापुड़ पुलिस ने छापेमारी की, आरोपी मीट के पैकेट इलेक्ट्रॉनिक कांटे पर तौल कर तैयार कर रहे थे। आरोपियों ने अवैध रूप से पशु कटान कर मीट बेचना स्वीकार किया है। अवैध बूचड़खाने से इलाके में दुर्गंध फैल रहा था। इससे लोगों को खासी परेशानी हो रही थी।

मौके से क्या हुआ बरामद?

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि, 'मौके से पुलिस को भारी मात्रा में भैंस का मांस, दाव, छुरा, कुल्हाड़ी, लकड़ी का गुटका, रस्सी और दो इलेक्ट्रॉनिक कांटे, दो तमंचे, कारतूस व छ: जिंदा पशु बरामद हुए हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story