×

Hapur News: अवैध गांजे व चरस के तीन तस्कर गिरफ्तार, सस्ते दामों में लाकर करते थे सप्लाई

Hapur News: हापुड़ में नगर कोतवाली पुलिस व एएनटीएफ सहारनपुर की सयुंक्त टीम नें तीन अंतर्राजयीय मादक पदार्थ तस्करो को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध मादक पदार्थ बरामद किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 March 2024 4:10 PM GMT
पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार।
X

पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में नगर कोतवाली पुलिस व एएनटीएफ सहारनपुर की सयुंक्त टीम नें तीन अंतर्राजयीय मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 25 किलोग्राम अवैध गांजा, एक किलो 800ग्राम चरस सहित तीन मोबाइल फोन, नकदी को बरामद किया है। पुलिस ने तीनों तस्करो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस तस्करो से पूछताछ में जुट गईं है।

पुलिस की जुबानी, तीन तस्करों की कहानी

पुलिस के मुताबिक मुखबिर ने शुक्रवार को सूचना दी थी कि तीन तस्कर एक स्कूटी पर सवार होकर चरस और गांजे की खेप देने के लिए मुरादाबाद -गाजियाबाद फ्लाइओवर से पहले आशियाना कालोनी के पास बुलंदशहर रोड पर एक व्यक्ति अपने साथियों के साथ मादक पदार्थ लिये खडे हुए हैं। जो किसी को डिलवरी देने के लिए आये थे। एएनटीएफ सहारनपुर की सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। जिसके दौरान तीनों तस्करों को मौके पर दबोच लिया गया। टीम नें जब इनकी तलाशी ली तो तस्करों की स्कूटी से 25 किलोग्राम अवैध गांजा, एक किलो 880 किलोग्राम चरस, तीन मोबाइल फोन,नकदी व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद कीया है। पुलिस नें तीनों तस्करों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया।

तीनों तस्करों को भेजा गया जेल

एनडीपीएस एक्ट के तहत शुक्रवार को तीनों तस्करों को जेल भेज दिया गया। पूछताछ में तस्करों के द्वारा गांजा कोरोबार के नेटवर्क के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है। इसका अनुसंधान किया जा रहा है। तस्करों की गिरफ्तारी में नगर सीओ वरुण मिश्रा, नगर थाना प्रभारी के साथ एंटी नारकोटिक्स टास्क फ़ोर्स सहारनपुर के उप निरीक्षक रवि कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

दिल्ली से सस्ते दामों में लाकर हो रही थी सप्लाई

सीओ वरुण मिश्रा नें बताया कि, तस्करो नें पूछताछ में अपना नाम मोहम्मद फेजान,शहबाज निवासी हापुड़ नगर व शानू निवासी थाना मुंडाली जनपद मेरठ बताया है। इन तस्करों से 14 लाख रूपये का 25 किलो गांजा,साढ़े तीन लाख रूपये की एक किलो 880 ग्राम अवैध चरस , तीन मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया की हम दिल्ली से कम क़ीमत पर गांजा व चरस लाते हैं, और हापुड़, बुलंदशहर जनपदों के आसपास के क्षेत्र में बेचकर मुनाफा कमाते हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story