Hapur News: दारोगा जी के बिगड़े बोल, पीड़ित को धमकाते आडियो वायरल, पुलिस की छवि धूमिल

Hapur News: पिलखुवा सीओ स्तुति सिंह का कहना है,एक ऑडियो वायरल हो रही है। जिसकी जाँच की जा रही है। इसके बाद ही तथ्याें के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 27 Aug 2024 7:45 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की चौकी पर शिकायत करने गए एक पीड़ित के साथ चौकी प्रभारी द्वारा की जा रही गाली गलौज का एक आडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल आडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं यह आडियो गांव रघुनाथपुर के एक युवक व संबंधित चौकी के प्रभारी के बीच की वार्ता का बताया जा रहा है।

पीड़ित से दरोगा ने की अभद्रता

आपको बता दें कि गांव रघुनाथपुर के राहुल तोमर ने बताया कि पांच अगस्त को रघुनाथपुर रजवाहे पर फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने हाथ से फोन छीन लिया था और मोबाइल छीन कर बदमाश फरार हो गए थे। पीड़ित का आरोप है कि संबंधित चौकी पर जाकर मामले की शिकायत की थी तो, चौकी प्रभारी ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया था। अधिवक्ता से सलाह लेकर ऑनलाइन शिकायत करने की सलाह दे डाली। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पीड़ित ने बताया कि पांच दिन पूर्व पुलिस चौकी पर जाकर केस के बारे में जानकारी ली थी। उसके बाद चौकी प्रभारी ने घटना के बारे में पूछा और गाली गलौज करना शुरू कर दिया। उसके साथी नें उक्त दरोगा का आडियो रिकॉर्ड बना ली लिया था।जो अब में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या बोलीं पिलखुवा सीओ?

इस मामले में पिलखुवा सीओ स्तुति सिंह का कहना है,एक ऑडियो वायरल हो रही है। जिसकी जाँच की जा रही है। इसके बाद ही तथ्याें के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने थाने चौकियो पर आने वाले फरियादी से अच्छा व्यवहार करने के निर्देश दिए। पीड़ित के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story