×

Hapur News: अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की सिम्भावली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सदस्य पिछले काफी समय से दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 31 March 2024 1:14 PM GMT
Interstate vehicle theft gang exposed, police arrested three
X

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की सिम्भावली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सदस्य पिछले काफी समय से दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों वाहन चोरों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की है।

सीओ ने किया वाहन चोर गैंग का खुलासा

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम नें खुलासा करते हुए बताया कि शनिवार की देर रात्रि पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर निर्माणधीन गंगा एक्सप्रेसवे मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग के दौरान खुडलिया की ओर से आती हुई एक बाइक पर सवारों को रुकने का इशारा किया गया तो वह भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक पर सवार तीन युवकों को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में तीनों युवकों ने बाइक चोरी की कई घटनाओं को स्वीकार किया है। पकड़े गए तीनों युवक दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से वाहन चोरी कर सस्ते दामों में बेचकर आर्थिक लाभ कमाते थे। पुलिस ने पकड़े गए तीनों शातिर चोरों की निशानदेही पर पांच मोटर साईकिल व दो स्कूटी को बरामद किया है।


वाहन चोरों पर दो राज्यों सहित यूपी में हैं मुकदमे दर्ज

पुलिस पूछताछ में वाहन चोरो ने अपना नाम मोहित चाहर पुत्र जितेन्द्र निवासी मोहल्ला चौक थाना बीबीनगर जनपद बुलंदशहर, अरुण कठोरिया पुत्र अशोक सिंह निवासी ग्राम रुस्तमपुर बढमार थाना कटघर जनपद मुरादाबाद, गोल्डी सांगवान पुत्र सुनील निवासी ग्राम कुराना थाना सिम्भावली जनपद हापुड़ बताया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों चोरों की क्राइम हिस्ट्री तलाशने पर राजस्थान, दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में मुकदमे दर्ज पाए गए हैं। गिरफ्तार वाहन चोर मोहित पर दस, अरुण पर सात व गोल्डी पर दस मुकदमे दर्ज हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story