TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: जब खुदकुशी के अलावा रास्ता नहीं बचा तब पुलिस से मदद मांगी, खौफनाक ब्लैकमेलिंग

Hapur News: गांव की महिला को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर गांव के ही एक युवक ने चार साल पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान आरोपी ने महिला के फोटो व वीडियो भी बना लिए थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Sep 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 23 Sep 2024 1:10 AM GMT)
Intoxicating Woman raped after being given a cold drink
X

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला का किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर गांव के ही एक युवक ने चार साल पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान आरोपी ने महिला के फोटो व वीडियो भी बना लिए थे। वह फोटो और वीडियो प्रसारित करने का डर दिखाकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी चार वर्ष में महिला से पांच लाख रुपये वसूल चुका है। पीड़ित महिला का आरोप है कि अब भी आरोपी ढाई लाख रुपए की मांग कर रहा है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता की जुबानी, तहरीर की कहानी

एक गांव की महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गांव के ही एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया था। आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और उसके अश्लील फोटो और वीडियो खींच लिए थे। जिसके बाद से वह उसे लगातार ब्लैकमेल करता आ रहा। आरोपी उसे बीते चार वर्षो में पांच लाख रुपये ले चुका है।

17 सितंबर को आरोपी की एक व्हाट्सएप काल उस समय आई, जब वह अपने पति के साथ में थी।आरोपी ने धमकी देते हुए ढाई लाख रुपए की और मांग की। रुपये न देने पर धमकी दी कि वह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

महिला का कहना है कि उसके पास अब इतने रुपए नहीं है कि वह आरोपी को दे सके। उसके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई चारा नहीं है। महिला ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

मामले की जाँच में जुटी पुलिस

इस मामले में पिलखुवा सीओ अनीता चौहान का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story