टोल पर उत्पात मचाने वाला JCB चालक गिरफ्तार, नशे में तीन वाहनों को मारी टक्कर

Hapur News: छिजारसी टोल प्लाजा के मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक जेसीबी संचालक से टोल मांगने पर उसने टोल प्लाजा के कई बूथ क्षतिग्रस्त कर दिए थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Jun 2024 9:36 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में टोल पर उत्पात मचाने वाला जेसीबी चालक गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली -लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल मांगने पर जेसीबी चालक द्वारा टोल पर तोड़ फोड़ कर दी थी। जिसको लेकर एसपी नें आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। आरोपी चालक को गिरफ्तार करने के लिए सभी थाना प्रभारियों की टीम सड़कों पर उतर गईं। मगर आरोपी चालक पांच थानों की सीमा को पार करते हुए गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र में पहुंच गया। जहाँ गढ़ कोतवाली पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फरार होते समय आरोपी चालक ने एक कार और दो बाइकों में भी टक्कर मारी थी। इस हादसे में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। आरोपी नशे की हालत में जेसीबी चला रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चालक ने नशे की हालत में दिया घटना को अंजाम

छिजारसी टोल प्लाजा के मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक जेसीबी संचालक से टोल मांगने पर उसने टोल प्लाजा के कई बूथ क्षतिग्रस्त कर दिए थे। इसके साथ ही टोल कर्मियों को भी जान से मारने का प्रयास किया था। टोलकर्मी डरकर जेसीबी के आसपास से भाग खड़े हुए थे। टोल प्लाजा के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। ज़ब टोल कर्मियों ने शोर मचाया तो जेसीबी चालक मौके से जेसीबी लेकर फरार हो गया। नेशनल हाइवे के टोल प्लाजा पर खुलेआम इस तरह की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

एसपी अभिषेक वर्मा नें बताया कि जेसीबी चालक को गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव पलवाडा रोड़ से गिरफ्तार कर जेसीबी को सीज किया गया है। आरोपी चालक नशे की हालत में जेसीबी चला रहा था। आरोपी नें पूछताछ में अपना नाम धीरज निवासी बदायू जनपद बताया हैं। आरोपी के खिलाफ पिलखुवा कोतवाली में हत्या का प्रयास धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वही गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ अन्य वाहनों में टक्कऱ मारने के मामले सहित गुंडा अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story