Hapur News: ज्वेलर्स के बैग से सवा लाख के आभूषण चोरी, सीसीटीवी की फुटेज खगालने में जुटी पुलिस

Hapur News: पीड़िता का आरोप है कि आटो में पहले से बैठी अज्ञात सवारियों में से किसी ने घटना को अंजाम दिया है। बैग में रखी करीब सवा लाख रुपए के सोनी-चांदी के आभूषण चोरी हुए हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 Jun 2024 3:52 PM GMT
Jewellery worth Rs. 1.25 lakh stolen from jewellers bag, police busy investigating CCTV footage
X

ज्वेलर्स के बैग से सवा लाख के आभूषण चोरी, सीसीटीवी की फुटेज खगालने में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के सराफा बाजार से आभूषण खरीद कर लौट रहे ज्वेलर्स का अज्ञात लोगों ने बैग काटकर सामान चोरी कर लिया है। पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पीड़ित की जुबानी, जेवरात चोरी की कहानी

गांव बक्सर निवासी सोनू ने बताया कि गांव में ज्वेलर्स की दुकान है। पीडि़त अपनी मां उर्मिला के साथ हापुड़ के सर्राफा बाजार से कुछ आभूषण खरीद कर आटो में सवार होकर वापस गांव लौट रहा था। कस्बे के हरोड़ा मोड़ पुल के नीचे मां बेटा उतर गए। पीडि़त ने अपना बैग चैक किया, तो बैग की चैन व ब्लेंड से कटा हुआ था।

पीड़िता का आरोप है कि आटो में पहले से बैठी अज्ञात सवारियों में से किसी ने घटना को अंजाम दिया है। बैग में रखी करीब सवा लाख रुपए के सोनी-चांदी के आभूषण चोरी हुए हैं। जिसकी सूचना पीड़ित नें पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खगालने में जुटी है।

घटना का जल्द किया जाएगा ख़ुलासा

गढ़ सर्किल सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि वारदात थाना सिंभावली क्षेत्र की नहीं है, पीडि़त द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।जल्द ही घटना का ख़ुलासा किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story