TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: कलयुगी बेटे नें जमीनी विवाद में पिता को उतारा मौत के घाट ,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: जमीनी विवाद को लेकर बेटे कपिल ने लात-घूसों से पिता मुनीराज को पीट-पीटकर मार डाला और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।मामले की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 Sep 2024 5:30 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव कंदौली में बुधवार की देर रात जमीनी विवाद के चलते बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को शव चारपाई पर पड़ा मिला।आरोपी की पत्नी व दो बच्चों को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, फोरेंसिक टीम घटना स्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस की दो टीम आरोपी की तलाश में जुटी है।

पुलिस की जुबानी, हत्या की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि गांव कंदौली के 52 वर्षीय मुनिराज त्यागी की तीन पुत्री व एक पुत्र है। मुनीराज ने अपने हिस्से की कुछ जमीन को बेच दिया है। कुछ जमीन तीन पुत्रियों के नाम कर दी है। फिलहाल उनके नाम महज तीन बीघा जमीन बची थी। जमीन नाम करने को लेकर मुनीराज व कपिल के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था। देर रात इसी विवाद को लेकर कपिल ने लात-घूसों से पिता मुनीराज को पीट-पीटकर मार डाला और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।मामले की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

हत्या आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पिलखुवा सीओ अनीता चौहान नें बताया कि दो टीम आरोपी की तलाश में लगा दी गई है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story