TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: खाकी वर्दी शर्मसार, दरोगा गिरफ्तार, शादी का झांसा दे की ये गंदी हरकत

Hapur News: जनपद के कपूरपुर थाने में तैनात दरोगा नागसेन आनंद के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में महिला थाने में एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 30 Sep 2024 4:23 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के कपूरपुर थाने में तैनात एक दरोगा पिछले करीब दो माह से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा था। उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही थीं। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने की कार्यवाही की है।

पुलिस की जुबानी, गिरफ्तार दरोगा की कहानी

जनपद के कपूरपुर थाने में तैनात दरोगा नागसेन आनंद के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में महिला थाने में एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया था कि ग्राम ताहरपुर जनपद जालौन निवासी दरोगा ने उससे 17 सितम्बर 2023 से बात करना शुरू थी। उससे मिलने भी आया था। 17 सितम्बर और 21 मार्च को उसे ओरई (जालौन) के एक होटल में ले गया था और उससे शादी करने का वायदा कर संबंध बनाए थे। 26 अप्रैल 2024 को पीड़िता को हापुड़ के कपुरपुर थाने के पास ग्राम डाहाना में स्थित अपने कमरे में सात दिन रखा था और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। 27 अप्रैल को उसे सपनावत मंदिर ले गया था, जहां शादी का वादा किया था। 29 अप्रैल 2024 को अपनी बहन के यहां पर नोएडा ले गया । इसके बाद भी समय समय पर उसके शादी का झांसा देते हुए संबंध बनाए। पीड़िता की तहरीर पर महिला थाने में आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस सबंध में पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि,दरोगा को निलंबित कर दिया था और उसकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। पिछले करीब दो माह से दरोगा फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया था।

महिला थाना प्रभारी अरुणा राय ने पिछले दिनों आरोपी दरोगा के घर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया था। महिला थाना प्रभारी अरुणा राय ने आरोपी दरोगा नागसेन आनंद को नगर कोतवाली क्षेत्र में पक्का बाग से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश कर कार्यवाही की है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story