Hapur News: तेंदुए के खौफ से ग्रामीण दहशत में, लोगों ने देखा तो वन विभाग ने चलाया सर्च ऑपरेशन

Hapur News: वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों से अपील किया है कि अकेले खेतों पर जाने से बचें और समूंह बनाकर ही खेतों पर जाएं। इलाके में तेंदुआ होने की सूचना पर क्षेत्र में लगातार कांबिंग की जा रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 8 Sep 2024 9:42 AM GMT
Leopard seen 50 km away from Bahadurgarh, Forest Department conducted search operation
X

बहादुरगढ़ से 50 किमी दूर दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने चलाया सर्च ऑपरेशन: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव करनपुर मोड़ पर स्थित गैस एसेंजी के पास एक तेंदुए को शनिवार शाम को देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस और वन विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है। यह स्थान बहादुरगढ़ से 50 किमी की दूरी पर है। खेत में दिखे तेंदुए की खबर से किसान और आसपास के ग्रामीण दहशत में आ गए हैं।

यह है पूरा प्रकरण

शनिवार को एक तेंदुए को धौलाना क्षेत्र में भी देखा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह खेतों में जाता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखकर लोग चर्चा करने के साथ ही भयभीत हैं। यह वीडियो करनपुर मोड़ पर स्थित गैस एसेंजी के पास का है। इस वीडियो के प्रसारित होने से आसपास के क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त है। लोग खेतों कि ओर जाने से कतरा रहे है। बता दें कि बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नवादा खुर्द में पिछले कुछ दिनों से तेंदुए को लेकर दहशत बनी हुई थी वहीं अब धौलाना में तेंदुआ दिखने के बाद लोग अब परेशान नजर आ रहे हैं ।


वीडियो का वन विभाग ने लिया संज्ञान

वन विभाग के अधिकारी वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं। वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों से अपील किया है कि अकेले खेतों पर जाने से बचें और समूंह बनाकर ही खेतों पर जाएं। इलाके में तेंदुआ होने की सूचना पर क्षेत्र में लगातार कांबिंग की जा रही है, साथ ही ग्रामीणों को सतर्क रहने की हिदायत दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story