Hapur News: बिजली दफ्तर में छलका रहे थे जाम,वीडियो वायरल होने पर विभाग ने की कार्रवाई

Hapur News: पावर स्टेशन पर शराब पीने के मामले में एक्सईएन ने कार्रवाई करते हुए लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया है, जबकि वीडियो में दिख रहे संविदा कर्मी की सेवाएं समाप्त कर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 23 Aug 2024 8:05 AM GMT
Hapur News
X

बिजली दफ्तर का वायरल हुआ था वीडियो (Pic: Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बिजली विभाग के कार्यालय में कर्मचारियों द्वारा शराब पीने का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सरकारी कार्यालय में कुछ लोग शराब पी रहे हैं। बीयर की कैन हाथों में और कुछ खाने पीने का सामान रखा दिखाई दे रहा है। वहीं उच्च अधिकारियों ने पूरे मामले की जाँच के लिए एसडीओ की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई थी। जाँच में दोनों कर्मचारियों पर कार्रवाई की है।

लाइनमैन और संविदाकर्मी पर शराब पीने का आरोप

बिजली विभाग के जिस कार्यालय का वीडियो वायरल हो रहा है, यह धौलाना तहसील के गांव समाना के पावर स्टेशन का बताया जा रहा है। कार्यालय में जाम छलका रहे कर्मचारियों में एक लाइनमैन और दूसरा संविदाकर्मी बताया जा रहा है। पावर स्टेशन पर शराब पीने के मामले में एक्सईएन ने कार्रवाई करते हुए लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया है, जबकि वीडियो में दिख रहे संविदा कर्मी की सेवाएं समाप्त कर दी है।

जाँच के लिए टीम गठित

इस संबंध में बिजली विभाग के एक्सईएन मनीष कुमार नें जानकारी देते हुए बताया कि, वायरल वीडियो में दिख रहे लाइनमैन मुकेश कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है, जबिक संविदा कर्मी मनोज कुमार की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि शिकायत में लाइनमैन और संविदा कर्मी पर सरकारी कार्यालय में शराब पीने का आरोप लगा है। दोनों को नोटिस भेजकर जवाब माँगा जाएगा। पूरे मामले की जाँच के लिए उप मंडलीय अधिकारी प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में टीम गठित कर दी गई है। वहीं इस कार्रवाई से पावर कॉरपोरेशन के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story