Hapur News: युवक की उपचार के दौरान मौत, मेरठ के अस्पताल में प्रेमी युगल का चल रहा था इलाज

Hapur News: मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों की पहचान हरियाणा के रोहतक जनपद के मंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले सनी और उसकी प्रेमिका के रूप में हुई थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Aug 2024 3:54 AM GMT
Hapur News: युवक की उपचार के दौरान मौत, मेरठ के अस्पताल में प्रेमी युगल का चल रहा था इलाज
X

घायल प्रेमी की उपचार के दौरान मौत (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव बलवापुर मार्ग पर तीन दिन पहले सड़क किनारे युवक और युवती घायल अवस्था में मिले थे, दोनों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर दिया था। जहां से गंभीर हालत में मेरठ अस्पताल में रेफर कर दिया था। इनकी पहचान हरियाणा के रोहतक शहर के रहने वाले प्रेमी युगल के रूप में हुई थी। सोमवार को युवक शनि ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है।

27 जुलाई सें प्रेमी युगल लापता

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक युवती को घायल अवस्था में गढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया था। जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया था। मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों की पहचान हरियाणा के रोहतक जनपद के मंडी थाना क्षेत्र के रहने वाले सनी और उसकी प्रेमिका के रूप में हुई थी। दोनों 27 जुलाई को घर से लापता हो गए थे। इस संबंध में मंडी थाने में रिपोर्ट भी दर्ज है। दोनों का उपचार मेरठ मेडिकल में चल रहा था। सोमवार को उपचार के दौरान सनी ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत की सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची। होश में आने के दौरान युवती ने बताया कि वह दोनों घूमने के लिए घर से निकले थे। ब्रजघाट में बलवापुर रोड पर पीछे से आए अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसके कारण घायल हो गए थे। हालांकि युवती की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। बलापुर रोड कोई घूमने का स्थान नहीं है। वहीं वाहन की टक्कर से पैदल चल रहे युवक-युवती दोनों के ही केवल सिर पर चोट लगना भी समझ में नहीं आ रहा है। हरियाणा और हापुड़ पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story